Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 196782
Date of publication : 3/12/2018 16:19
Hit : 202

ज़ायोनी जनरल ने चेताया, हिज़्बुल्लाह इस्राईल के चप्पे चप्पे पर मिसाइल बरसाने सक्षम

ज़ायोनी ख़ुफ़िया एजेंसियों ने रिपोर्ट दी है कि क्षेत्र के प्रतिनिधि दलों हिज़्बुल्लाह और हमास के बीच गज़ब का तालमेल और संतुलन है इस्राईल के दक्षिण से ग़ज़्ज़ा में हमास तो उत्तर में दक्षिणी लेबनान से हिज़्बुल्लाह इस्राईल को निशाना बनाने के लिए तैयार हैं और चिंता की बात यह है कि किसी भी संभावित युद्ध में तल अवीव का कोई हिस्सा भी हिज़्बुल्लाह की मिसाइल से सुरक्षित नहीं रह सकेगा ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार ज़ायोनी सेना के आंतरिक मोर्चे के मुखिया जनरल तामीर यदई ने कहा कि दुनिया में कोई बुद्धिमान व्यक्ति नहीं होगा जो वर्तमान परिस्थितियों में इस्राईल के आंतरिक मोर्चे को ख़तरनाक न माने । इस ज़ायोनी जनरल ने कहा कि आज क्षेत्र के हालत बदल गए हैं, स्ट्रैटेजिक स्थितियों में बदलाव आ चुका है इस्राईल को बहुत कड़ी चुनौतियों का सामना है हिज़्बुल्लाह के पास आधुनिक मिसाइलों का बड़ा भंडार है जो इस्राईल के चप्पे चप्पे को निशाना बनाने में सक्षम है । रिपोर्ट के अनुसार ज़ायोनी हलकों में डर इस लिए भी बढ़ रहा है कि ज़ायोनी ख़ुफ़िया एजेंसियों ने रिपोर्ट दी है कि क्षेत्र के प्रतिनिधि दलों हिज़्बुल्लाह और हमास के बीच गज़ब का तालमेल और संतुलन है इस्राईल के दक्षिण से ग़ज़्ज़ा में हमास तो उत्तर में दक्षिणी लेबनान से हिज़्बुल्लाह इस्राईल को निशाना बनाने के लिए तैयार हैं और चिंता की बात यह है कि किसी भी संभावित युद्ध में तल अवीव का कोई हिस्सा भी हिज़्बुल्लाह की मिसाइल से सुरक्षित नहीं रह सकेगा ।
...............................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

ईरानी हैकर्स ने अमेरिकी अधिकारियों के ईमेल हैक किए ! ईरान, रूस और चीन से युद्ध के लिए तैयार रहे ब्रिटेन : जनरल कार्टर हमास की ज़ायोनी अतिक्रमणकारियों को चेतावनी, हमारे देश से से निकल जाओ । पाकिस्तान में इतिहास का सबसे बड़ा निवेश करने वाला है सऊदी अरब नेतन्याहू की धमकी, अस्तित्व की जंग लड़ रहा इस्राईल अपनी रक्षा के लिए कुछ भी करेगा । वेनेज़ुएला के राष्ट्रपति का आरोप, उनकी हत्या की योजना बना रहा है अमेरिका । सऊदी अरब सहयोगी , लेकिन मोहम्मद बिन सलमान की लगाम कसना ज़रूरी : अमेरिकन सीनेटर्स झूट की फ़ैक्ट्री, वॉइस ऑफ अमेरिका की उर्दू और पश्तो सर्विस पर पाकिस्तान ने लगाई पाबंदी ईरान के नाम पर सीरिया को हमलों का निशाना बनाने की आज्ञा नहीं देंगे : रूस अमेरिकी हथियार भंडार के साथ बू कमाल में सामूहिक क़ब्र से 900 शव बरामद । विख्यात यहूदी अभिनेत्री नताली पोर्टमैन ने की अमेरिका यमन युद्ध के नाम पर सऊदी अरब से वसूली को तैयार सऊदी अरब का युवराज मोहम्मद बिन सलमान है जमाल ख़ाशुक़जी का हत्यारा : निक्की हैली अमेरिका में पढ़ने वाले ईरानी अधिकारियों के बच्चों को निकालेगा वाशिंगटन दमिश्क़ का ऐलान,अपना उपग्रह लांच करने के लिए तैयार है सीरिया ।