Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 196761
Date of publication : 2/12/2018 18:46
Hit : 244

मिसाइल कार्यक्रम जारी रहेगा अमेरिका ने भूल की तो परिणाम भुगतने के लिए रहे तैयार : ईरान

सरदार अबुल फ़ज़ल ने अमेरिका की सैन्य विकल्प की धमकी पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर अमेरिका ने कोई भूल करने की मूर्खता की तो हम स्पष्ट कर रहे हैं कि अमेरिका और उसके क्षेत्रीय देशों को ऐसा सबक़ सिखाया जाएगा जिसे वह हमेशा याद रखेंगे ।
विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरान सशस्त्र सेना के प्रवक्ता ने कहा कि ईरान अपने मिसाइल कार्यक्रम को जारी रखेगा हम अपने रक्षा क्षेत्र को निरंतर आगे बढ़ाते रहेंगे तथा किसी भी परिक्षण एवं उन्नति से पीछे नहीं हटेंगे । ईरान के मिसाइल कार्यक्रम पर अमेरिकी मंत्रियों की बयान बाज़ी पर प्रतिक्रिया जताते हुए सेना के प्रवक्ता अबुल फ़ज़ल शिकारची ने कहा कि हम अपना मिसाइल कार्यक्रम जारी रखेंगे तथा इस क्षेत्र में अपने परिक्षण एवं तकनीक को आगे बढ़ाते रहेंगे तथा देश की रक्षा से जुड़े किसी भी मुद्दे से कोई समझौता नहीं करेंगे । सरदार अबुल फ़ज़ल ने कहा कि ईरान के रक्षा मामलों में किसी भी देश को कुछ बोलने का अधिकार नहीं है हम अपने राष्ट्र की सुरक्षा के लिए हर ज़रूरी उपाय करेंग हाँ क्षेत्र के सब देशों को एक बार फिर यक़ीन दिला दें कि ईरान की मिसाइल शक्ति का उद्देश्य देश की सुरक्षा है और कुछ नहीं । उन्होंने अमेरिका की सैन्य विकल्प की धमकी पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर अमेरिका ने कोई भूल करने की मूर्खता की तो हम स्पष्ट कर रहे हैं कि अमेरिका और उसके क्षेत्रीय देशों को ऐसा सबक़ सिखाया जाएगा जिसे वह हमेशा याद रखेंगे ।
.................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

अवैध राष्ट्र को आले सऊद का तोहफा, बिना वीज़ा सऊदी अरब आ सकेंगे इस्राईली कारोबारी। उमर बशीर के बाद सीरिया यात्रा पर जाने वाला अरब शासक कौन ? हमास नेता को मॉस्को यात्रा के निमंत्रण से बौखलाया इस्राईल, विरोध दर्ज कराया अमेरिका ने दिया कुर्द बलों को धोखा, सीरियन सेना में सम्मिलित हों कुर्द लड़ाके : YPG नेतन्याहू का ऐलान, ईरान से युद्ध कर रहे हैं अमेरिका और इस्राईल आईएसआईएस ने 700 से अधिक बंदियों को मौत के घाट उतारा संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव का सम्मान करते हैं लेकिन इस्राईल की नकेल कसो : लेबनान दक्षिण कोरिया ने आंग सान सू ची से ग्वांगजू पुरस्कार वापस लेने का फैसला किया । सूडान ने इस्राईल के अरमानों पर पानी फेरा, संबंध सामान्य करने से किया इंकार । हज़रत फ़ातिमा मासूमा स.अ. सऊदी अरब का अमेरिका को कड़ा संदेश, हमारे मामले में मुंह बंद रखे सीनेट । इदलिब की आज़ादी प्राथमिकता, अतिक्रमणकारियों को सीरिया से भागना ही होगा : दमिश्क़ हाउस ऑफ़ लॉर्ड्स की मांग, अमेरिका से राजनैतिक संबद्धता कम करे इंग्लैंड। अवैध राष्ट्र ने लगाई गुहार, लेबनान सेना पर दबाव बनाए अमेरिका । अमेरिकी गठबंधन आतंकी संगठनों की मदद से सीरिया के तेल संपदा को लूटने में व्यस्त ।