Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 196753
Date of publication : 2/12/2018 15:39
Hit : 427

हिज़्बुल्लाह ने इस्राईल के ज़ख्मों पर नमक छिड़का, 2006 की पराजय याद कर सहमा अवैध राष्ट्र

यदीऊत अहारनूत के अनुसार यह हिज़्बुल्लाह के मानसिक युद्ध का एक भाग है जिस में वह महारत रखता है और ज़ायोनी समाज की रग रग से भलीभांति परिचित है । यदीऊत अहारनूत ने इस वीडियो का उल्लेख करते हुए लिखा कि हिज़्बुल्लाह ने साल 2006 में भी युद्ध से पहले बंदी बनाये गए ज़ायोनी सैनिकों की तस्वीरें प्रकाशित करते हुए इस्राईल के आयल फील्ड की तस्वीरें प्रकाशित करते हुए इस्राईल के खिलाफ सख्त क़दम उठाने की धमकी दी थी ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार हिज़्बुल्लाह की ओर से वायरल की गई एक मिनट 12 सेकेंड की वीडियो ने अवैध राष्ट्र इस्राईल में खलबली मचा दी है ज़ायोनी मिडिया हिज़्बुल्लाह की ओर से जारी की गई इस वीडियो के विश्लेषण में जुटा हुआ है । रिपोर्ट के अनुसार ज़ायोनी समाचार पत्र यदीऊत अहारनूत ने इस वीडियों का विश्लेषण करते हुए कहा कि हिज़्बुल्लाह की यह वीडियो इस्राईल के लिए एक खुली धमकी की भांति है जिस में इस प्रतिरोधी आंदोलन ने इस्राईल के अति संवेदनशील सैन्य ठिकानों की तस्वीरें जारी करते हुए हिब्रू भाषा में लिखा हुआ है कि ज़ायोनियों अगर तुमने कोई भूल की तो पछताने के अलावा कुछ हासिल नहीं होगा ।
वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करेंयदीऊत अहारनूत के अनुसार यह हिज़्बुल्लाह के मानसिक युद्ध का एक भाग है जिस में वह महारत रखता है और ज़ायोनी समाज की रग रग से भलीभांति परिचित है । यदीऊत अहारनूत ने इस वीडियो का उल्लेख करते हुए लिखा कि हिज़्बुल्लाह ने साल 2006 में भी युद्ध से पहले बंदी बनाये गए ज़ायोनी सैनिकों की तस्वीरें प्रकाशित करते हुए इस्राईल के आयल फील्ड की तस्वीरें प्रकाशित करते हुए इस्राईल के खिलाफ सख्त क़दम उठाने की धमकी दी थी । एक अन्य ज़ायोनी समाचार पत्र मआरीव ने चिंता ज़ाहिर करते हुए लिखा कि हिज़्बुल्लाह ने इस वीडियो में तल अवीव में मौजूद रक्षा मंत्रालय और संयुक्त सैन्य कमान के हेड ऑफिस की हवाई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं तथा वह इस्राईल के किसी भी दुस्साहस के जवाब में आसानी से इन लक्ष्यों को भेद सकता है ।
.................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

हिज़्बुल्लाह - इस्राईल तनाव, लेबनान ने अवैध राष्ट्र सीमा पर सेना तैनात की । सेना की संभावित कार्रवाई से नुस्राह फ्रंट में दहशत, बु कमाल में मिली सामूहिक क़ब्रें आले सऊद और अरब शासकों को उलमा का कड़ा संदेश, इस्राईल से संबंधों को बताया हराम काबे के सेवक इस्लाम दुश्मनों से दोस्ती और मुसलमानों से दुश्मनी न करें : आयतुल्लाह ख़ामेनई ईरान को झुकाने की हसरत अपनी क़ब्रों में ले जाना : आईआरजीसी हिज़्बुल्लाह के साथ खड़ा है लेबनान का क्रिश्चियन समाज : इलियास मुर्र ओमान के आसमान में उड़ान भरेंगे इस्राईल के विमान ज़ायोनी आतंक, पोस्टर लगा कर दी फ़िलिस्तीनी राष्ट्रपति की हत्या की सुपारी । महिलाओं के अधिकार, इस्लाम और आधुनिक सभ्यता की निगाह में ईरान पर कोई प्रभाव नहीं ड़ाल पाएंगे अमेरिकी प्रतिबंध : स्ट्रैटफोर सऊदी हमलों की मार झेल रहे यमन में 2 करोड़ लोग भूख से प्रभावित,लाखों बच्चों की मौत अवैध राष्ट्र के गठन के 30 साल पहले से ज़ायोनी मूवमेंट के लिए काम कर रहे हैं आले सऊद : इस्राईली सांसद स्नूकर प्लेयर ने इस्राईली खिलाड़ी के साथ खेलने से किया इंकार हिज़्बुल्लाह के ख़िलाफ़ इस्राईल ने कोई क़दम उठाया तो पूरा मिडिल ईस्ट सुलग जाएगा : नेशनल इंटरेस्ट यूरोप ईरान के साथ वैज्ञानिक और आर्थिक सहयोग बढ़ाने को उत्सुक : जर्मनी