Wed - 2018 Sep 26
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 195039
Date of publication : 19/8/2018 16:22
Hit : 769

यह है ईरान और वह इस्लाम का ठेकेदार सऊदी अरब, फैसला आप खुद करें : अंसारुल्लाह

लीबिया को उजाड़ने और उसके खिलाफ हर षड्यंत्र में भागीदार सऊदी अरब है ईरान नहीं, इस्लामी समाज के संस्कारो और इस्लामी सिद्धांतों की धज्जियाँ उड़ाने वाले मिडिया ग्रुप्स की मदद सऊदी अरब करता है ईरान नहीं



विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरान को एक शिया देश ठहरा कर मुस्लिम जगत में अलग थलग करने की सऊदी और उसके घटकों की हरकत पर आक्रोश जताते हुए यमन जनांदोलन अंसारुल्लाह की राजनैतिक शाखा के वरिष्ठ सदस्य मोहम्मद बुख़ैती ने कहा कि मैं कुछ मुद्दे गिनवाता हूँ मैं कोई नतीजा नहीं दूंगा फैसला आप खुद करना कि ईरान क्या है और सऊदी अरब क्या ।
उन्होंने कहा कि आज जिस ईरान पर शिया देश का लेबल लगा कर उसके खिलाफ मोर्चा खोला जाता है वही ईरान राजशाही के दौर में सऊदी अरब का मुख्य सहयोगी देश था जबकि सुन्नी बहुल मिस्र जमाल अब्दुल नासिर के दौर में सऊदी का सबसे बड़ा दुश्मन !
सुन्नी उलेमा , बुद्धिजीवी, स्कॉलर और अन्य प्रमुख सुन्नी लोगों की सबसे बड़ी जेल, खुद को सुन्नी देश बताने वाले सऊदी अरब में है शिया बहुल ईरान में नहीं !
फिलिस्तीन में सुन्नी मुसलमानों के खिलाफ ज़ायोनी देश और यहूदी गुंडों की मदद करने वाला सऊदी अरब है, जबकि वहां की सुन्नी जनता की मदद करने वाला ईरान शिया देश है !
सुन्नी आले सऊद सुन्नी मुस्लिम देश तुर्की के खिलाफ अमेरिका के मुख्य सहयोगी हैं जबकि शिया ईरान तुर्की का समर्थक है और उसका विश्वस्त सहयोगी !
शिया हिज़्बुल्लाह फिलिस्तीन के सुन्नी संगठन हमास का बेहतरीन साथी और सपोर्टर है जबकि सुन्नी सऊदी अरब हमास का कट्टर विरोधी !
लीबिया को उजाड़ने और उसके खिलाफ हर षड्यंत्र में भागीदार सऊदी अरब है ईरान नहीं,
इस्लामी समाज के संस्कारो और इस्लामी सिद्धांतों की धज्जियाँ उड़ाने वाले मिडिया ग्रुप्स की मदद सऊदी अरब करता है ईरान नहीं
इन सबके बावजूद सऊदी अरब के टुकड़ों पर पलने वाले कुछ लोग सुन्नी समुदाय की रक्षा के झूठे प्रोपगंडे करते हुए ईरान के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।
........................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :