Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 194128
Date of publication : 7/6/2018 16:7
Hit : 494

सीतापुर में जोश और श्रध्दा के साथ मनाया गया क़ुद्स डे ।

उसवा फॉउंडेशन के प्रमुख मौलाना हमीदुल हसन ज़ैदी ने इस्राईल के फिलिस्तीन पर अवैध क़ब्ज़े और ज़ायोनी राष्ट्र के काले इतिहास के बारे में संक्षेप से बताते हुए प्रतिरोध और ज़ुल्म के विरोध के महत्त्व को बयान किया उन्होंने इस विरोध में समाज के हर वर्ग के सम्मिलित होने का आह्वान किया ।
विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार हर साल की भांति इस साल फिर सीतापुर के सक्रिय धार्मिक कार्यकर्ता रिज़म के प्रयासों के अंतर्गत जोश और श्रध्दा के साथ वर्ल्ड क़ुद्स डे मनाया गया जिस में शहर भर के लोगों ने भारी संख्या में भाग लिया ।
इस समारोह का संचालन रिज़म ने किया जबकि समारोह की शुरुआत मौलाना मोहम्मद अब्बास ने की ।
समारोह को संबोधित करते हुए डॉ शुजाअत जाफरी ने इस्राईल की साज़िशों के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन और प्रतिरोध के महत्त्व को बयान किया, जामिया अबुतालिब के प्रिंसिपल मौलाना इश्तियाक़ साहब ने ज़ुल्म का ख़ातेमा यक़ीनी है विषय पर बात करते हुए लोगों को संबोधित किया ।
उसवा फॉउंडेशन के प्रमुख मौलाना हमीदुल हसन ज़ैदी ने इस्राईल के फिलिस्तीन पर अवैध क़ब्ज़े और ज़ायोनी राष्ट्र के काले इतिहास के बारे में संक्षेप से बताते हुए प्रतिरोध और ज़ुल्म के विरोध के महत्त्व को बयान किया उन्होंने इस विरोध में समाज के हर वर्ग के सम्मिलित होने का आह्वान किया । मौलाना हमीदुल हसन ज़ैदी ने इमाम खुमैनी द्वारा वर्ल्ड क़ुद्स डे के ऐलान और पूरी दुनिया में इसके प्रभाव का उल्लेख करते हुए इस्लाम दुश्मन ताक़तों की नाकामी और इमाम ज़माना अ.स. के ज़ुहूर की दुआ करते हुए इस समारोह का समापन किया ।
समारोह स्थल बार बार इस्राईल मुर्दाबाद अमेरिका मुर्दाबाद के नारों से गूंजता रहा ।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

पश्चिमी जगत के तथाकतिथ इस्लाम फोबिया के बीच "मोहम्मद" ओस्लो का सबसे लोकप्रिय नाम । यमनी बलों का पलटवार , 30 सऊदी आतंकियों को मौत के घाट उतारा । राष्ट्रपति निकोलस मादुरो का ऐलान, अमेरिका के साथ कोई संबंध नहीं रखेगा वेनेज़ोएला पेरिस की आग की अनदेखी कर वेनेज़ोएला को सीख दे रहा है फ्रांस । रूस की अमेरिका को कड़ी चेतावनी, वेनेज़ोएला के मामलों में सैन्य हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं सरदार क़ासिम सुलेमानी को फॉरेन पॉलिसी के सर्वश्रष्ठ थिंकर्स में शामिल। आयतुल्लाह सीस्तानी से मिलने पहुँच संयुक्त राष्ट्र का प्रतिनिधि दल ईरान और इस्राईल में छिड़ सकता है युद्ध, उकसावे की कार्रवाई कर रहा है तल अवीव। अरब शासकों को ट्रम्प का आदेश, दमिश्क़ से संबंध सुधारो। इस्राईल के हमले नहीं रुके तो दमिश्क़ तल अवीव एयरपोर्ट को निशाना बनाने के लिए तैयार : बश्शार क़ुद्स को राजधानी बना कर अलग फ़िलिस्तीन राष्ट्र का गठन हो : चीन अय्याश सऊदी युवराज बिन सलमान ने माँ के बाद अब अपने भाई को बंदी बनाया। क़ासिम सुलेमानी के आदेश पर सीरिया ने इस्राईल पर मिसाइल दाग़े : ज़ायोनी मीडिया यूरोपीय यूनियन के ख़िलाफ़ बश्शार असद का बड़ा क़दम, राजनयिकों का विशेष वीज़ा किया रद्द। अमेरिकी सेना ने माना, इराक युद्ध का एकमात्र विजेता है ईरान ।