Wed - 2018 Oct 17
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 194128
Date of publication : 7/6/2018 16:7
Hit : 437

सीतापुर में जोश और श्रध्दा के साथ मनाया गया क़ुद्स डे ।

उसवा फॉउंडेशन के प्रमुख मौलाना हमीदुल हसन ज़ैदी ने इस्राईल के फिलिस्तीन पर अवैध क़ब्ज़े और ज़ायोनी राष्ट्र के काले इतिहास के बारे में संक्षेप से बताते हुए प्रतिरोध और ज़ुल्म के विरोध के महत्त्व को बयान किया उन्होंने इस विरोध में समाज के हर वर्ग के सम्मिलित होने का आह्वान किया ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार हर साल की भांति इस साल फिर सीतापुर के सक्रिय धार्मिक कार्यकर्ता रिज़म के प्रयासों के अंतर्गत जोश और श्रध्दा के साथ वर्ल्ड क़ुद्स डे मनाया गया जिस में शहर भर के लोगों ने भारी संख्या में भाग लिया ।
इस समारोह का संचालन रिज़म ने किया जबकि समारोह की शुरुआत मौलाना मोहम्मद अब्बास ने की ।
समारोह को संबोधित करते हुए डॉ शुजाअत जाफरी ने इस्राईल की साज़िशों के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन और प्रतिरोध के महत्त्व को बयान किया, जामिया अबुतालिब के प्रिंसिपल मौलाना इश्तियाक़ साहब ने ज़ुल्म का ख़ातेमा यक़ीनी है विषय पर बात करते हुए लोगों को संबोधित किया ।
उसवा फॉउंडेशन के प्रमुख मौलाना हमीदुल हसन ज़ैदी ने इस्राईल के फिलिस्तीन पर अवैध क़ब्ज़े और ज़ायोनी राष्ट्र के काले इतिहास के बारे में संक्षेप से बताते हुए प्रतिरोध और ज़ुल्म के विरोध के महत्त्व को बयान किया उन्होंने इस विरोध में समाज के हर वर्ग के सम्मिलित होने का आह्वान किया । मौलाना हमीदुल हसन ज़ैदी ने इमाम खुमैनी द्वारा वर्ल्ड क़ुद्स डे के ऐलान और पूरी दुनिया में इसके प्रभाव का उल्लेख करते हुए इस्लाम दुश्मन ताक़तों की नाकामी और इमाम ज़माना अ.स. के ज़ुहूर की दुआ करते हुए इस समारोह का समापन किया ।
समारोह स्थल बार बार इस्राईल मुर्दाबाद अमेरिका मुर्दाबाद के नारों से गूंजता रहा ।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :