Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 193778
Date of publication : 16/5/2018 15:33
Hit : 1345

अवैध राष्ट्र की उल्टी गिनती शुरू, निकट भविष्य में इस्राईल नाम का कोई देश नहीं होगा ।

संयुक्त सैन्य कमान ने ज़ायोनी दरिंदों की ओर से मचाये गए इस क़त्ले आम पर विश्व समुदाय और इस्लामी देशों के शासकों की चुप्पी की निंदा करते हुए कहा कि इस्राईल की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है ज़ायोनी अपराध मुसलमानों को एकजुट होने में सहायता करेंगे अधिक समय नहीं गुज़रेगा निकट भविष्य में ही इस अत्याचारी शासन का अंत होगा ।
विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार अवैध ज़ायोनी राष्ट्र द्वारा फिलिस्तीनियों के क़त्ले आम पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए ईरान की स्नायुक्त सैन्य कमान ने कहा है कि निकट भविष्य में ही इस्राईल की कहानी ख़त्म है वह समय अधिक दूर नहीं जब इस्राईल का वजूद मिट जाएगा । सैन्य कमान के इस बयान में अमेरिकी दूतावास को क़ुद्स स्थान्तरित करने की कड़ी आलोचना करते हुए कहा गया है कि अमेरिका ने क़ुद्स को ज़ायोनी राजधानी के रूप में मान्यता देकर एक बार फिर क्षेत्र में तनाव पैदा कर अपनी अपराधी प्रवृत्ति का सबूत दिया है । फिलिस्तीन पर ज़ायोनी शासन के 70 वर्ष पूरे होने के अवसर पर अमेरिका की इस करतूत का कोई लाभ नहीं होने वाला, उनकी उम्मीदों के विपरीत फिलिस्तीन के शहीदों विशेष रूप से महिलाओं, बच्चों और बुज़ुर्गों का खून अवैध राष्ट्र की खोखली बुनियादों के खिलाफ इस आंदोलन को और ऊर्जा देगा । संयुक्त सैन्य कमान ने ज़ायोनी दरिंदों की ओर से मचाये गए इस क़त्ले आम पर विश्व समुदाय और इस्लामी देशों के शासकों की चुप्पी की निंदा करते हुए कहा कि इस्राईल की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है ज़ायोनी अपराध मुसलमानों को एकजुट होने में सहायता करेंगे अधिक समय नहीं गुज़रेगा निकट भविष्य में ही इस अत्याचारी शासन का अंत होगा ।
 ..................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

इराक सेना अलर्ट पर किसी भी समय सीरिया में छेड़ सकती है सैन्य अभियान । इराक के प्राचीन धरोहर चुरा रही है ब्रिटिश एजेंसी आईएसआईएस से जान बचाकर भाग रहे लोगों पर अमेरिका की भीषण बमबारी, 20 की मौत । अरब लीग से सीरिया का निष्कासन ऐतिहासिक भूल थी : इराक अमेरिका में गहराता संकट, खाने के लिए लंगर की लाइन में लगे हैं सरकारी कर्मचारी । सऊदी दान रंग लाया, पाकिस्तान ने राहील शरीफ को सऊदी गठबंधन के नेतृत्व करने को दी मंज़ूरी । अमेरिका ने मर्ज़िया हाशिमी की असंवैधानिक गिरफ़्तारी की पुष्टि की हश्दुश शअबी का आरोप , आईएसआईएस को इराकी बलों की गोपनीय जानकारी पहुंचाता था अमेरिका ईरान के पयाम सैटेलाइट ने इस्राईल और अमेरिका को नई चिंता में डाला सीरिया की स्थिरता और सुरक्षा, इराक की सुरक्षा का हिस्सा : बग़दाद आले सऊद की नई करतूत , सऊदी अरब में खुले नाइट कलब और कैसीनो । अमेरिका ने सीरिया से भाग कर ईरान, रूस और बश्शार असद को शक्तिशाली किया । ज़ुबान के इस्तेमाल के फ़ायदे और नुक़सान । सीरिया के विभाजन की साज़िश नाकाम, अमेरिका ने कुर्दों को दिया धोखा । सीरिया में अमेरिका का स्थान लेंगी मिस्र और संयुक्त अरब अमीरात की सेना ।