Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 193653
Date of publication : 9/5/2018 18:34
Hit : 1200

अमेरिका के विश्वासघात ने एक बार फिर आयतुल्लाह ख़ामेनई की दूरदर्शिता और सच्चाई को साबित किया : आयतुल्लाह जन्नती

परमाणु वार्ता के आरम्भ से लेकर ही इस्लामी क्रांति के सुप्रीम लीडर अमेरिका को लेकर बार चेताते रहे हैं कि अमेरिका भरोसे के योग्य नहीं है उस पर भरोसा नहीं किया जा सकता, अब ट्रम्प के इस फैसले ने भी साबित कर दिया कि आयतुल्लाह ख़ामेनई का नज़रिया सबसे अच्छा सबसे गहन और दूरदर्शी है वह सबसे अच्छी सियासी सूझबूझ रखने वाले नेता है तथा दुश्मन को सबसे अच्छे तरीके से जानते और पहचानते हैं ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरान की गार्डियन कौंसिल के प्रमुख आयतुल्लाह जन्नती ने ट्रम्प के परमाणु समझौते से निकलने के फैसले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अमेरिका ने एक बार फिर साबित कर दिया कि अमेरिका के लिए अंतर्राष्ट्रीय क़ानून और नियमों का कोई सम्मान नहीं है तथा अमेरिकी राष्ट्रपति अपने राजनैतिक उद्देश्य और व्यक्तिगत स्वार्थों को देखते हुए निर्णय लेता है । आयतुल्लाह जन्नती ने कहा कि यूरोप और अमेरिकी राजनीतिज्ञ भी ट्रम्प की इस हरकत को अमेरिका के एतेबार और भरोसा को मिट्टी में मिलाने वाला बता रहे हैं । उन्होंने कहा कि परमाणु वार्ता के आरम्भ से लेकर ही इस्लामी क्रांति के सुप्रीम लीडर अमेरिका को लेकर बार चेताते रहे हैं कि अमेरिका भरोसे के योग्य नहीं है उस पर भरोसा नहीं किया जा सकता, अब ट्रम्प के इस फैसले ने भी साबित कर दिया कि आयतुल्लाह ख़ामेनई का नज़रिया सबसे अच्छा सबसे गहन और दूरदर्शी है वह सबसे अच्छी सियासी सूझबूझ रखने वाले नेता है तथा दुश्मन को सबसे अच्छे तरीके से जानते और पहचानते हैं । उन्होंने अपील करते हुए कहा कि देश की जनता के साथ साथ सभी दलों के नेतागण सुप्रीम लीडर के नेतृत्व में एकजुट रहें वह देश और देशवासियों पर आंच नहीं आने देंगे हम एकजुट न रहे तो यह देशहित में अच्छा नहीं होगा ।
 ....................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

ईरान को झुकाने की हसरत अपनी क़ब्रों में ले जाना : आईआरजीसी हिज़्बुल्लाह के साथ खड़ा है लेबनान का क्रिश्चियन समाज : इलियास मुर्र ओमान के आसमान में उड़ान भरेंगे इस्राईल के विमान ज़ायोनी आतंक, पोस्टर लगा कर दी फ़िलिस्तीनी राष्ट्रपति की हत्या की सुपारी । महिलाओं के अधिकार, इस्लाम और आधुनिक सभ्यता की निगाह में ईरान पर कोई प्रभाव नहीं ड़ाल पाएंगे अमेरिकी प्रतिबंध : स्ट्रैटफोर सऊदी हमलों की मार झेल रहे यमन में 2 करोड़ लोग भूख से प्रभावित,लाखों बच्चों की मौत अवैध राष्ट्र के गठन के 30 साल पहले से ज़ायोनी मूवमेंट के लिए काम कर रहे हैं आले सऊद : इस्राईली सांसद स्नूकर प्लेयर ने इस्राईली खिलाड़ी के साथ खेलने से किया इंकार हिज़्बुल्लाह के ख़िलाफ़ इस्राईल ने कोई क़दम उठाया तो पूरा मिडिल ईस्ट सुलग जाएगा : नेशनल इंटरेस्ट यूरोप ईरान के साथ वैज्ञानिक और आर्थिक सहयोग बढ़ाने को उत्सुक : जर्मनी अफ़ग़ानिस्तान में शांति स्थापना के लिए ईरान का किरदार बहुत महत्वपूर्ण । वालेदैन के हक़ में दुआ हिज़्बुल्लाह के खिलाफ युद्ध की आग भड़काने पर तुला इस्राईल, मोसाद और ज़ायोनी सेना आमने सामने इराक की दो टूक, किसी भी देश के ख़िलाफ़ देश की धरती का प्रयोग नहीं होने देंगे