Monday - 2018 July 16
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 193133
Date of publication : 14/4/2018 11:0
Hit : 371

सीरिया पर अमेरिकी हमले से विश्व समुदाय में उपजा रोष, सीरिया पर नहीं रूस के खिलाफ है यह हमला ।

अमेरिकी नेता तथा पूर्व पार्लियामेंट सदस्य सामंता पॉवर ने कहा कि ट्रम्प मुस्लिम विरोधी , युद्धोन्मादी और विश्वासघाती आदमी है वह युद्ध भड़काना चाहता है उसके पास सीरिया को लेकर कोई नीति नहीं है तथा वह राष्ट्रीय तथा अंतरार्ष्ट्रीय कानूनों को कोई महत्त्व नहीं देता । वहीँ रूस पार्लियामेंट के वरिष्ठ सदस्य अलेक्संडर ने कहा कि ट्रम्प वर्तमान युग का हिटलर है अमेरिका, फ़्रांस, तथा ब्रिटेन का हमला वास्तव में रूस के खिलाफ हमला है ।
विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार सीरिया पर अमेरिका , फ़्रांस और ब्रिटेन के शैतानी त्रिकोण की ओर से किये गए मिसाइल हमलों ने विश्व जगत में रोष फैला दिया है, खुद अमेरिका से लेकर दुनिया भर में इन हमलों का कड़ा विरोध हो रहा है।
जहाँ एक ओर ईरान ने इन हमलों की कड़ी निंदा करते हुए इसे सीरिया की अखंडता सम्प्रभुत्ता के खिलाफ बताते हुए इसे अंतरार्ष्ट्रीय कानूनों का उल्लंघन कहा है वहीँ खुद अमेरिकी नेताओं और जनता ने इन हमलों की कड़ी निंदा की है ।
क्यूबा ने अमेरिका की आलोचना करते हुए इन हमलों को अंतरार्ष्ट्रीय कानूनों के खिलाफ कहा है वहीँ रूस इस मुद्दे पर सुरक्षा परिषद् की बैठक बुला सकता है ।
ट्रम्प के इस फैसले के विरुद्ध अमेरिका में भी विरोध बढ़ता जा रहा है अमेरिकी नेता तथा पूर्व पार्लियामेंट सदस्य सामंता पॉवर ने कहा कि ट्रम्प मुस्लिम विरोधी , युद्धोन्मादी और विश्वासघाती आदमी है वह युद्ध भड़काना चाहता है उसके पास सीरिया को लेकर कोई नीति नहीं है तथा वह राष्ट्रीय तथा अंतरार्ष्ट्रीय कानूनों को कोई महत्त्व नहीं देता ।
वहीँ रूस पार्लियामेंट के वरिष्ठ सदस्य अलेक्संडर ने कहा कि ट्रम्प वर्तमान युग का हिटलर है अमेरिका, फ़्रांस, तथा ब्रिटेन का हमला वास्तव में रूस के खिलाफ हमला है ।
.....................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :