Wed - 2018 Sep 19
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 192487
Date of publication : 8/3/2018 17:14
Hit : 229

सऊदी अरब के टुकड़े टुकड़े कर देगा ज़ायोनी - अमेरिकी गठबंधन: इब्राहीम कारागुल

"आदरणीय युवराज क़ुद्स के कब्जाधारियों के साथ मिलकर आप काबे की हिफाज़त नहीं कर सकते " जिन्होंने आपको ईरान के मुक़ाबले में खड़ा किया है और आपको इस्राईल का समर्थन करने के लिए उकसा रहे हैं वह आपके दोस्त नहीं हैं वह क़ुद्स पर ज़ायोनी क़ब्ज़े के समर्थक हैं और उनका उद्देश्य मक्का और मदीना को नाबूद करना है और आप क़ुद्स के अपराधियों के साथ मिलकर काबे की रक्षा नहीं कर सकते ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार तुर्की के विख्यात समाचार पत्र यनि शफ़क़ के प्रधान संपादक ने सऊदी अरब के अय्याश युवराज के हालिया बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ईरान और तुर्की के विरोध में खड़े अमेरिकी - ज़ायोनी गठबंधन का उद्देश्य क्षेत्रीय देशों का विभाजन है जिसकी भेंट उनके सहयोगी देश भी चढ़ेंगे ।
इब्राहीम कारागुल ने सऊदी युवराज को सम्बोधित करते हुए लिखा "आदरणीय युवराज क़ुद्स के कब्जाधारियों के साथ मिलकर आप काबे की हिफाज़त नहीं कर सकते " जिन्होंने आपको ईरान के मुक़ाबले में खड़ा किया है और आपको इस्राईल का समर्थन करने के लिए उकसा रहे हैं वह आपके दोस्त नहीं हैं वह क़ुद्स पर ज़ायोनी क़ब्ज़े के समर्थक हैं और उनका उद्देश्य मक्का और मदीना को नाबूद करना है और आप क़ुद्स के अपराधियों के साथ मिलकर काबे की रक्षा नहीं कर सकते । उन्होंने कहा कि अमेरिका , इस्राईल , मिस्र, सऊदी अरब, संयुक्त अरब अमीरात का गठबंधन देखने में तो ईरान विरोधी है लेकिन यह तुर्की की सुरक्षा और राष्ट्रिय हितों के लिए बहुत बड़ा खतरा है ।
इब्राहीम ने बिन सलमान को सम्बोधित करते हुए कहा कि वह दिन आएगा जब अमेरिका और इस्राईल सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात जैसे देशों के टुकड़े टुकड़े कर इन देशों पर राज करेंगे , आज क्षेत्रीय देशों में अराजकता और खून खराबे के सपने देखने वाला सऊदी अरब जल्दी ही अपनी साज़िश का खुद शिकार हो जायेगा ।
..................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :