Monday - 2018 July 23
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 190932
Date of publication : 16/12/2017 18:57
Hit : 577

ज़ायोनी शासन, इमाम खुमैनी की निगाह में

जी हाँ उनका मत यही है कि इस्राईल विश्व में पाई जाने वाली सभी जातियों से श्रेष्ठ है, और नील से फरात तक का सब क्षेत्र उसका है और यह सब क्षेत्र इस्राईल को वापस मिलना चाहिए

विलायत पोर्टल :  मुसलमानों के नैतिक गुणों को नष्ट करने का षड्यंत्र मैं पिछले 20 साल से अंतर्राष्ट्रीय ज़ायोनी लॉबी के खतरों के बारे में बताता आ रहा हूँ और आज भी दुनिया भर के स्वराज्यवादी आंदोलनों और हाल ही में हुए इस्लामी क्रांति के लिए इसके खतरे को अतीत से कम नहीं आंकता हूँ । आज भौतिक दुनिया के ग़ुलाम यह लोग दुनिया भर की दबी कुचली क़ौमों को और दबाने और हराने के लिए नित नए हथकंडे अपना रहे हैं । हमारा समाज और विश्व भर के आज़ादी पसंद लोगों को हिम्मत और बहादुरी के साथ इन षड्यणत्रों का सामना करने के लिए उठना होगा ।
ज़ायोनिज़्म इस्लाम का कट्टर दुश्मन मुसलमानों को एक और मुश्किल का सामना है और इस्लामी जगत की यह मुश्किल खुद मुस्लिम देशों द्वारा ही दूर हो सकती है । इस बात को आप की भांति सब जानते हैं कि आज जो मुसलमानों के सर पर यह आपदा और मुशिकलें आ पड़ी है वह साम्राज्यवादी शक्तियों की देन है और इस समस्या का समाधान मुसलमानों की एकता और एकजुटता द्वारा ही संभव है । यह मुस्लिम देश जिनकी सरकारें और क़ौमों को एक दूसरे के हाथ में हाथ देकर, एकजुट होकर इस्लाम पर हमलावरों को जवाब देना था, इस्लाम के कट्टर दुश्मन ज़ायोनिज़्म जो इस ताक मे है कि एक एक कर मुस्लिम देशों को उनसे छीन लिया जाये, उनका जवाब देने के बजाय एकजुट होकर फसाद की इस जड़ और इस्लामी दुनिया से इस कैंसर के फोड़े को दूर करने के लिए बैठने के बजाय , बैठ कर ऐसी बातें करते हैं जो इस दुशमन के फायदे में हैं।
कुछ देशों की सारी कोशिशे यह हो गई है कि ईरान में इस्लामी कानून को लागु करें, वह ईरान जो सदैव ही इस बात की दुहाई देता रहा है कि हमें फिलिस्तीन और क़ुद्स को आज़ाद कराना चाहिए, उस ईरान के लिए यह देश प्रतिदिन नए नए साज़ बनाते हैं और प्रतिदिन शतरंज की नई बिसात बिछाते हैं, उदाहरण स्वरूप यह कि ईरान का अवैध राष्ट्र इस्राईल से संबंध है ।
तुम्हारी आख़िर क्या मजबूरी है जो इस्राईल द्वारा इतना अपमान बर्दाश्त करते हो ? वह हर प्रकार तुम्हारा अपमान करता है, तुम्हारे अधिकारों का उल्लंघन करता है, वह गोलान हाइट्स को हथियाना चाहता है और ऐलान करता है कि मुझे किसी शक्ति की कोई चिंता नहीं है, आपसी एकता और एकजुटता से फसाद के इस फोड़े का अपने बीच से ख़त्म कर दो । यह एक कैंसर का फोड़ा है अगर इसे ख़त्म ना किया गया तो यह फैलते फैलते गोलान के अलावा दूसरे क्षेत्रों को भी अपने अधीन ले लेगा । जी हाँ उनका मत यही है कि इस्राईल विश्व में पाई जाने वाली सभी जातियों से श्रेष्ठ है, और नील से फरात तक का सब क्षेत्र उसका है और यह सब क्षेत्र इस्राईल को वापस मिलना चाहिए ।
...................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :