Wed - 2018 Sep 26
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 190512
Date of publication : 20/11/2017 15:31
Hit : 687

भूकंप पीड़ितों के बीच पहुंचे सुप्रीम लीडर हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई ।

यह पहला अवसर नहीं है जब इस क्षेत्र के लोगों ने दुःख और संकट की घडी में धैर्य, हिम्मत और साहस का परिचय दिया है बल्कि यह क्षेत्र सद्दाम की ओर से थोपे गए 8 वर्षीय युद्ध में भी अदम्य साहस का परिचय दे चुका है ।


विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम ईरान में आये विनाशकारी भूकंप के बाद सुप्रीम लीडर हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई ने भूकंप पीड़ित क्षेत्रों का दौरा कर पीड़ितों से भेंट की ।
हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई ने सबसे पहले भूकंप से सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्र सरेपुल जेहाब का दौरा किया आपने पीड़ितों से बात करते हुए कहा कि मेरी बहुत इच्छा थी कि इस प्रान्त के वफादार और दयावान लोगों के बीच आऊँ, लेकिन इस बात का ज़रा भी आभास नहीं था की मैं ऐसी दुख की घडी में आप लोगों से भेंट करूँगा ।
इस संकट की घडी में इन दुखों के कारण हमारा दिल भी दुखी है और हमें अपने लोगों की बहुत चिंता है । आयतुल्लाह ख़ामेनई ने कहा कि यह पहला अवसर नहीं है जब इस क्षेत्र के लोगों ने दुःख और संकट की घडी में धैर्य, हिम्मत और साहस का परिचय दिया है बल्कि यह क्षेत्र सद्दाम की ओर से थोपे गए 8 वर्षीय युद्ध में भी अदम्य साहस का परिचय दे चुका है ।
सुप्रीम लीडर ने कहा हमारे अधिकारियों, सेना, और आईआरजीसी ने संकट के शुरू में ही प्रभावित क्षेत्रों में उल्लेखनीय काम किया लेकिन मैं सिर्फ इतने से संतुष्ट नहीं हूँ ज़िम्मेदार अधिकारियों को अपने प्रयास ओर बढ़ाने होंगे ।
...................
 फ़ार्स न्यूज़


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :