Saturday - 2018 Oct 20
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 185867
Date of publication : 22/2/2017 18:59
Hit : 124

इस्राईल द्वारा हॉलीवुड सितारों का समर्थन जुटाने की कोशिश।

ज़ायोनिस्ट पिछले डेढ़ साल से हॉलीवुड स्टार और मशहूर हस्तियों को लुभाने के लिए प्रयासरत हैं ताकि इस्राईल को विश्व समुदाय की मान्यता मिलने में आसानी हो ।

विलायत पोर्टल :
ज़ायोनी सत्ता ने अवैध इस्राईल को मान्यता दिलाने के लिए हॉलीवुड सितारों को मुफ्त इस्राईल यात्रा का ऑफर दिया है जिनमे २६ ऑस्कर विनर स्टार्स भी शामिल हैं। ज़ायोनी सत्ता ने ऑफर किया है कि ऑस्कर २०१६ के स्टार्स अगर अनाधिकृत राष्ट्र का दौरा करे तो इस दौरे पर खर्च होने वाले ५५ हज़ार डॉलर का भुगतान ज़ायोनी सरकार करेगी।
रिपोर्ट के अनुसार ज़ायोनिस्ट पिछले डेढ़ साल से हॉलीवुड स्टार और मशहूर लोगों को लुभाने के लिए प्रयासरत हैं ताकि इस्राईल को विश्व समुदाय की मान्यता मिलने में आसानी हो । अमेरिका में फिलिस्तीनी कैम्पेन से जुड़े युसूफ, सेलेब्रिटी एवं स्टार्स द्वारा ज़ायोनी ऑफर पर कान न धरने को फिलिस्तीन आंदोलन के लिए बड़ी कामयाबी मानते हैं।
सूत्रों के अनुसार ज़ायोनी प्रधानमंत्री नेतन्याहू इस सिलसिले मे कई बार हॉलीवुड के एक अमेरिकन-इस्राईली निर्माता से गुप्त भेंट कर चुका है लेकिन एक मीटिंग में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर की मौजूदगी कई आशंकाओं को जन्म देती है ।
.............
 प्रेस टीवी


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :