Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 185867
Date of publication : 22/2/2017 18:59
Hit : 126

इस्राईल द्वारा हॉलीवुड सितारों का समर्थन जुटाने की कोशिश।

ज़ायोनिस्ट पिछले डेढ़ साल से हॉलीवुड स्टार और मशहूर हस्तियों को लुभाने के लिए प्रयासरत हैं ताकि इस्राईल को विश्व समुदाय की मान्यता मिलने में आसानी हो ।

विलायत पोर्टल :
ज़ायोनी सत्ता ने अवैध इस्राईल को मान्यता दिलाने के लिए हॉलीवुड सितारों को मुफ्त इस्राईल यात्रा का ऑफर दिया है जिनमे २६ ऑस्कर विनर स्टार्स भी शामिल हैं। ज़ायोनी सत्ता ने ऑफर किया है कि ऑस्कर २०१६ के स्टार्स अगर अनाधिकृत राष्ट्र का दौरा करे तो इस दौरे पर खर्च होने वाले ५५ हज़ार डॉलर का भुगतान ज़ायोनी सरकार करेगी।
रिपोर्ट के अनुसार ज़ायोनिस्ट पिछले डेढ़ साल से हॉलीवुड स्टार और मशहूर लोगों को लुभाने के लिए प्रयासरत हैं ताकि इस्राईल को विश्व समुदाय की मान्यता मिलने में आसानी हो । अमेरिका में फिलिस्तीनी कैम्पेन से जुड़े युसूफ, सेलेब्रिटी एवं स्टार्स द्वारा ज़ायोनी ऑफर पर कान न धरने को फिलिस्तीन आंदोलन के लिए बड़ी कामयाबी मानते हैं।
सूत्रों के अनुसार ज़ायोनी प्रधानमंत्री नेतन्याहू इस सिलसिले मे कई बार हॉलीवुड के एक अमेरिकन-इस्राईली निर्माता से गुप्त भेंट कर चुका है लेकिन एक मीटिंग में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर की मौजूदगी कई आशंकाओं को जन्म देती है ।
.............
 प्रेस टीवी


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

ईरान को झुकाने की हसरत अपनी क़ब्रों में ले जाना : आईआरजीसी हिज़्बुल्लाह के साथ खड़ा है लेबनान का क्रिश्चियन समाज : इलियास मुर्र ओमान के आसमान में उड़ान भरेंगे इस्राईल के विमान ज़ायोनी आतंक, पोस्टर लगा कर दी फ़िलिस्तीनी राष्ट्रपति की हत्या की सुपारी । महिलाओं के अधिकार, इस्लाम और आधुनिक सभ्यता की निगाह में ईरान पर कोई प्रभाव नहीं ड़ाल पाएंगे अमेरिकी प्रतिबंध : स्ट्रैटफोर सऊदी हमलों की मार झेल रहे यमन में 2 करोड़ लोग भूख से प्रभावित,लाखों बच्चों की मौत अवैध राष्ट्र के गठन के 30 साल पहले से ज़ायोनी मूवमेंट के लिए काम कर रहे हैं आले सऊद : इस्राईली सांसद स्नूकर प्लेयर ने इस्राईली खिलाड़ी के साथ खेलने से किया इंकार हिज़्बुल्लाह के ख़िलाफ़ इस्राईल ने कोई क़दम उठाया तो पूरा मिडिल ईस्ट सुलग जाएगा : नेशनल इंटरेस्ट यूरोप ईरान के साथ वैज्ञानिक और आर्थिक सहयोग बढ़ाने को उत्सुक : जर्मनी अफ़ग़ानिस्तान में शांति स्थापना के लिए ईरान का किरदार बहुत महत्वपूर्ण । वालेदैन के हक़ में दुआ हिज़्बुल्लाह के खिलाफ युद्ध की आग भड़काने पर तुला इस्राईल, मोसाद और ज़ायोनी सेना आमने सामने इराक की दो टूक, किसी भी देश के ख़िलाफ़ देश की धरती का प्रयोग नहीं होने देंगे