Monday - 2018 Oct 15
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 185816
Date of publication : 20/2/2017 18:45
Hit : 253

"मैं भी मुसलमान हूं" के गगनभेदी नारों से गूंज उठा न्यूयॉर्क।

यह प्रदर्शन मैं भी मुसलमान हूँ नाम से आयोजित किया गया जिसमे हज़ारों अमेरिका वासी हाथों में प्लेकार्ड ओर बैनर उठाये हुए थे जिसपर मुसलमानों के समर्थन की बातें लिखी हुई थी ।


विलायत पोर्टल :
रविवार को न्यूयार्क वासियों ने पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार मुसलमानो के समर्थन में प्रदर्शन किया। रिपोर्ट के अनुसार यह प्रदर्शन मैं भी मुसलमान हूँ नाम से आयोजित किया गया जिसमे हज़ारों अमेरिका वासी हाथों में प्लेकार्ड ओर बैनर उठाये हुए थे जिसपर मुसलमानों के समर्थन की बातें लिखी हुई थी।
प्रदर्शन में हॉलीवुड से जुड़े कई प्रख्यात लोगों ने भाग लिया हॉलीवुड सुपर स्टार रसेल सीमन्स ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जब अमेरिका इश्क़ और प्रेम की तरफ बढ़ रहा है ट्रम्प नफरत ओर ईर्ष्या की विरासत छोड़ जायेंगे। हमारा आज का अभियान सफल रहेगा और अमेरिका एक लोकप्रिय देश बना रहेगा। एक और हॉलीवुड स्टार सुसान सारानडॉन ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा आज अगर हम चुप रहे तो ट्रम्प के सहयोगी माने जायेंगे हम यहाँ आये हैं ताकि बता सके कि हम कानून को रौंदने में ट्रम्प के सहयोगी नहीं हैं।
इस प्रदर्शन में शामिल न्यूयार्क के रब्बी ने कहा कि हम अमेरिका मे मुस्लिमों के प्रवेश पर लगी पाबन्दी के विरोध में यहाँ आये हैं ताकि बताया जा सके हम एकदूसरे के साथ रहेंगे।


  ..............
 प्रेस टीवी


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :