Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 185757
Date of publication : 18/2/2017 17:13
Hit : 194

चोर चोर मौसेरे भाई, ट्रम्प ने CNN के बाद अब BBC को भी बताया फ़ेक न्यूज़ एजेंसी।

कई अमेरिकी रष्ट्रपति मीडिया चैनल्स पर टिप्पणियां करते रहे हैं लेकिन मीडिया चैनल्स को लेकर ट्रम्प का आचरण भूतपूर्व रष्ट्रपति रिचर्ड निक्सन की तरह है जिन्होंने अपने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार हेनरी किसिंजर से कहा था कि न्यूज़ चैनल हमारे दुश्मन हैं ।


विलायत पोर्टल :
ट्रम्प ने शुक्रवार को ट्वीट किया झूटी खबरे देने वाले चैनल ( न्यूयॉर्क टाइम्स,एन बी सी न्यूज़ , ई बी सी न्यूज़, सी बी एस, सी एन एन ) मेरे नहीं अमेरिकी जनता के दुश्मन हैं। कुछ समय पहले भी ट्रम्प ने अपने ट्वीट में न्यूयॉर्क टाइम्स,सी एन एन, समेत कई मीडिया चैनल को बकवास और बेकार बताया था। कई अमेरिकी रष्ट्रपति मीडिया चैनल्स पर टिप्पणियां करते रहे हैं लेकिन मीडिया चैनल्स को लेकर ट्रम्प का आचरण भूतपूर्व रष्ट्रपति रिचर्ड निक्सन की तरह है जिन्होंने अपने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार हेनरी किसिंजर से कहा था कि न्यूज़ चैनल हमारे दुश्मन हैं।
ट्रम्प ने अपने भाषण में मीडिया को बिगड़े हालात का कारण बताया उनके अनुसार मीडिया निरंकुश हो गया है वाशिंगटन, न्यूयार्क, लास एंजिल्स समेत कई स्थानों पर मीडिया अपने हित साधने में लगा है वह धौखाधड़ी मे इतना व्यस्त है कि अगर हम अमेरिकी जनता को अलर्ट न करें तो यह हानिकारक होगा।
इसी तरह बीते कल प्रेस कांफ्रेंस में ट्रम्प ने CNN पत्रकार के जवाब में कहा कि उन्होंने सीएनएन को देखना छोड़ दिया है जबकि BBC पत्रकार के जवाब में उसका मज़ाक उड़ाते हुए कहा तु भी सीएनएन की तरह झूठे हो।
ज्ञात रहे कि ट्रम्प कार्यकाल के आरम्भिक ४ सप्ताह में भारी उथल पुथल रही है। अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार को अपने पद से इस्तीफ़ा देना पड़ा है तथा प्रवासियों को लेकर दिए गए ट्रम्प के अध्यादेश पर न्यायालय ने रोक लगा दी है । .............
प्रेस टीवी


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

पैग़म्बर स.अ. की सीरत और इमाम ख़ुमैनी र.अ. की विचारधारा शिम्र मर गया तो क्या हुआ, नस्लें तो आज भी बाक़ी है!! इमाम ख़ुमैनी र.ह. और इस्लामी इंक़ेलाब की लोकतांत्रिक जड़ें हज़रत फ़ातिमा ज़हरा स.अ. के घर में आग लगाने वाले कौन थे? अहले सुन्नत की किताबों से एक बेटी ऐसी भी.... फ़र्ज़ी यूनिवर्सिटी स्थापित कर भारतीय छात्रों को गुमराह कर रही है अमेरिकी सरकार । वह एक मां थी... क़ुर्आन को ज़हर बता मस्जिदें बंद कराने का दम भरने वाले डच नेता ने अपनाया इस्लाम । तुर्की के सहयोग से इदलिब पहुँच रहे हैं हज़ारो आतंकी । आयतुल्लाह सीस्तानी की दो टूक , इराक की धरती को किसी भी देश के खिलाफ प्रयोग नहीं होने देंगे । ईरान विरोधी किसी भी सिस्टम का हिस्सा नहीं बनेंगे : इराक सीरिया की शांति और स्थायित्व ईरान का अहम् उद्देश्य, दमिश्क़ और तेहरान के संबंधों में और मज़बूती के इच्छुक : रूहानी आयतुल्लाह सीस्तानी से मुलाक़ात के लिए संयुक्त राष्ट्र की विशेष दूत नजफ़ पहुंची इस्लामी इंक़ेलाब की सुरक्षा ज़रूरी , आंतरिक और बाह्र्री दुश्मन कर रहे हैं षड्यंत्र : आयतुल्लाह जन्नती आख़ेरत में अंधेपन का क्या मतलब है....