Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 185601
Date of publication : 11/2/2017 12:38
Hit : 1080

ईरानी पुलिस ने आईएस आतंकवादियों को किया गिरफ़्तार, स्वतंत्रता दिवस पर तबाही फैलाने का था इरादा।

ईरान के अटॉर्नी जनरल ने तेहरान के निकट से सऊदी समर्थित वहाबी आतंकवादी संगठन आईएस के तत्वों की गिरफ़्तारी की सूचना दी है जो ईरान के 38 वें स्वतंत्रता दिवस (10 फ़रवरी 2017) के अवसर पर राजधानी तेहरान में


विलायत पोर्टलः ईरान के अटॉर्नी जनरल ने तेहरान के निकट से सऊदी समर्थित वहाबी आतंकवादी संगठन आईएस के तत्वों की गिरफ़्तारी की सूचना दी है जो ईरान के 38 वें स्वतंत्रता दिवस (10 फ़रवरी 2017) के अवसर पर राजधानी तेहरान में बम विस्फोट करने का इरादा रखते थे।
देश के अटार्नी जनरल मोहम्मद जाफर मुंतज़री ने 10 फ़रवरी को काशान में रैली में शामिल लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे देश के लिए दुश्मन ने व्यापक स्तर पर षड़यंत्र रचा है जिसकी जानकारी जल्द ही जनता को दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि अगर घर और देश की सीमाओं से बाहर ही दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब न दिया जाये तो वह आपके घर में घुस आएगा। मै दावे के साथ कहता हूँ कि अगर ईरान की सहायता से आतंकवाद और साम्राज्यवाद के विरुद्ध प्रतिरोध आंदोलन न होता तो आज दुश्मन हमारे घर में घुस आता।
उन्होंने कहा कि इस्लामी चोला पहन कर ज़ायोनिस्ट और अमेरिका की बोली बोलने वाला अलअरबिया चैनल अपनी रिपोर्ट में कहता है कि जंग के अलावा भी ईरान के खिलाफ एक विकल्प है वह यह है कि ईरान की नई पीढ़ी को इस्लामी क्रांति से दूर कर दो। इसके लिए हमे सामाजिक नेटवर्क क्षमता तथा ईरान विरोधी दलों को मानवाधिकार की आड़ में सहायता करनी होगी ताकि विश्व समुदाय की ओर से ईरान पर दबाव बनाया जा सके ।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

पैग़म्बर स.अ. की सीरत और इमाम ख़ुमैनी र.अ. की विचारधारा शिम्र मर गया तो क्या हुआ, नस्लें तो आज भी बाक़ी है!! इमाम ख़ुमैनी र.ह. और इस्लामी इंक़ेलाब की लोकतांत्रिक जड़ें हज़रत फ़ातिमा ज़हरा स.अ. के घर में आग लगाने वाले कौन थे? अहले सुन्नत की किताबों से एक बेटी ऐसी भी.... फ़र्ज़ी यूनिवर्सिटी स्थापित कर भारतीय छात्रों को गुमराह कर रही है अमेरिकी सरकार । वह एक मां थी... क़ुर्आन को ज़हर बता मस्जिदें बंद कराने का दम भरने वाले डच नेता ने अपनाया इस्लाम । तुर्की के सहयोग से इदलिब पहुँच रहे हैं हज़ारो आतंकी । आयतुल्लाह सीस्तानी की दो टूक , इराक की धरती को किसी भी देश के खिलाफ प्रयोग नहीं होने देंगे । ईरान विरोधी किसी भी सिस्टम का हिस्सा नहीं बनेंगे : इराक सीरिया की शांति और स्थायित्व ईरान का अहम् उद्देश्य, दमिश्क़ और तेहरान के संबंधों में और मज़बूती के इच्छुक : रूहानी आयतुल्लाह सीस्तानी से मुलाक़ात के लिए संयुक्त राष्ट्र की विशेष दूत नजफ़ पहुंची इस्लामी इंक़ेलाब की सुरक्षा ज़रूरी , आंतरिक और बाह्र्री दुश्मन कर रहे हैं षड्यंत्र : आयतुल्लाह जन्नती आख़ेरत में अंधेपन का क्या मतलब है....