Saturday - 2018 June 23
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 185571
Date of publication : 8/2/2017 20:38
Hit : 276

फिलिस्तीन के खिलाफ़ इस्राईल ने किया ऐलान जंग।

ज़ायोनी युद्ध मंत्री लेबरमैन ने फिलिस्तीनियों के खिलाफ ज़हर उगलते हुए कहा कि इस्राईल हमास के विरुद्ध एक भीषण युद्ध छेड़ने वाला है


विलायत पोर्टल: असहाय फिलिस्तीनियों के विरुद्ध साइबर युद्ध के साथ साथ नेतन्याहू कैबिनेट के दो सदस्यों ने ग़ज़्ज़ा पट्टी के खिलाफ होने वाले युध्द की तिथि घोषित कर दुनिया को हतप्रभ कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार इन मंत्रियों ने अगली बसन्त ऋतू को ग़ज़्ज़ा के खिलाफ चौथा युद्ध शुरू होने का समय बताया है। ज़ायोनी सुरक्षा कैबिनेट के इन दो सदस्यों के हवाले से जायोनी चैनल ने कहा है कि हमास द्वारा अपने लोगों की सुरक्षा और ज़रूरतों को पूरा करने के लिए खोदी गई सुरंगों के खिलाफ ज़ायोनी अभियान के विरूध्द हमास की प्रतिक्रिया इस युद्ध का कारण बनेगी।
रिपोर्ट के अनुसार इस्राईली शिक्षा मंत्री नफ्ताली बेनेट तथा आवासीय मंत्री युआफ़ गलांट ने कहा है कि इस्राईल ग़ज़्ज़ा सीमा पर बनी सुरंगों के खिलाफ अभियान छेड़ेगा और हमास की किसी भी प्रतक्रिया के जवाब में पहले से ज़्यादा भीषण युद्ध छेड़ देगा।
ज़ायोनी युद्ध मंत्री लेबरमैन ने फिलिस्तीनियों के खिलाफ ज़हर उगलते हुए कहा कि इस्राईल हमास के विरुद्ध एक भीषण युद्ध छेड़ने वाला है और यह उस समय तक समाप्त नहीं होगा जब तक हमास खुद सुलह के लिए तैयार न हो। उनके अनुसार अगर २०१४ में इस्राईल ने हमास के विरुद्ध एक तिहाई बल प्रयोग किया था तो इस बार जंग जीतने के लिए १००% बल प्रयोग करना होगा।
 ........................
अल आलम टीवी


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :