Tuesday - 2018 July 17
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 183228
Date of publication : 25/8/2016 21:16
Hit : 3215

ईरानी खिलाड़ी रियो ओलंपिक चैंपियन रुस्तमी को हज़रत मासूमा स. के हरम का मानद सेवक बनने का सम्मान।

रियो ओलंपिक में गोल्ड मेडिल जीतने वाले ईरानी वेट लिफ़टर कियानोश रुस्तमी ने क़ुम में हज़रत फातिमा मासूमा स. के हरम के मुतवल्ली आयतुल्लाह सईदी से हरम के मानद सेवक बनने का निशान हासिल किया। कियानोश रुस्तमी ने हज़रत फ़ातिमा मासूमा स. के हरम की ज़ियारत के बाद हरम के मुतवल्ली आयतुल्लाह सईदी से मुलाकात की..................


विलायत पोर्टलः रियो ओलंपिक में गोल्ड मेडिल जीतने वाले ईरानी वेट लिफ़टर कियानोश रुस्तमी ने क़ुम में हज़रत फातिमा मासूमा स. के हरम के मुतवल्ली आयतुल्लाह सईदी से हरम के मानद सेवक बनने का निशान हासिल किया। कियानोश रुस्तमी ने हज़रत फ़ातिमा मासूमा स. के हरम की ज़ियारत के बाद हरम के मुतवल्ली आयतुल्लाह सईदी से मुलाकात की। इस बैठक में आयतुल्लाह सईदी ने कहा कि रियो ओलंपिक का गोल्ड मेडिल शुहदा-ए-हरम के नाम कर दिए जाने के आपके इस कदम से इस बात का पता चलता है कि अहलेबैत (अ) और उनके हरम का बचाव करने वालों से आपके दिल में कितना प्यार है।
आयतुल्लाह सईदी ने कहा कि आपके इस फ़ैसले ने ईरानी जनता, सुप्रीम लीडर हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई, शहीदों के परिवार खास कर शुहदा-ए-हरम के परिजनों के दिलों को ख़ुशहाल कर दिया है।
कियानोश रुस्तमी ने भी इस मुलाक़ात में कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि करीमा-ए-अहलेबैत (अ) के हरम की सेवा और बीबी फातिमा स. की ग़ुलामी, ओलंपिक के स्वर्ण पदक से कहीं अधिक महत्व रखती है और इस काम से आगामी मैचों और प्रतियोगिताओं के लिए मेरे अंदर और अधिक शक्ति और ऊर्जा बढ़ेगी।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :