Friday - 2018 April 20
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 183141
Date of publication : 12/8/2016 22:21
Hit : 360

रियो ओलम्पिक में इस्लाम का प्रचार।

ब्राजील के मुस्लिम पुरुषों और महिलाओं के एक समूह प्रतिदिन रियो डि जेनेरो के ओलम्पिक विलेज के दरवाज़े के सामने लोगों को इस्लामी शिक्षाओं से आगाह है और उन्हें इस्लाम स्वीकार करने के लिए आमंत्रित करता है


विलायत पोर्टलः समाचार एजेंसी इरना के अनुसार ब्राजील के मुस्लिम पुरुषों और महिलाओं के एक समूह प्रतिदिन रियो डि जेनेरो के ओलम्पिक विलेज के दरवाज़े के सामने लोगों को इस्लामी शिक्षाओं से आगाह है और उन्हें इस्लाम स्वीकार करने के लिए आमंत्रित करता है।
ब्राज़ीली मुस्लिम महिला जमीला का इस बारे में कहना है कि हम प्रतिदिन अपने साथियों के साथ यहां आते हैं और इस्लाम के बारे में पम्फ़लेट और ब्रोशेर आदि वितरित करते हैं। उन्होंने बताया कि इस ब्रोशेर में ईसाईयत और महिलाओं के बारे में इस्लाम के नज़रिये, क़ुरआन करीम का परिचय और ब्राजील के इस्लामी केन्द्रों के पते आदि शामिल हैं।
इस मुस्लिम महिला का कहना था कि हलाल और हराम खाद्य पदार्थों के बारे में हमसे सबसे अधिक प्रश्न पूछे जाते हैं। मिस जमीला ने बताया कि इस समय बीस लाख के लगभग मुसलमान ब्राजील में रह रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि इकतीसवें विश्व ओलम्पिक खेल, 6 अगस्त से ब्राजील के शहर रियो डि जेनेरो में शुरू हुए हैं जो इक्कीस अगस्त तक जारी रहेंगे।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :