Monday - 2018 July 16
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 183135
Date of publication : 12/8/2016 15:11
Hit : 1491

ईरान, इस्लामी दुनिया का सबसे सुरक्षित देश है

आयतुल्लाह इमामी काशानी ने क्षेत्र में अशांति की ओर इशारा करते हुए कहा कि मुस्लिम शासकों को भविष्य में दुनिया के लगभग दो अरब मुसलमानों के लिए अनुकूल परिस्थितियां पैदा करने पर ध्यान देना चाहिए


विलायत पोर्टलः तेहरान की केन्द्रीय नमाज़े जुमा के इमाम आयतुल्लाह इमामी काशानी ने क्षेत्र में अशांति की ओर इशारा करते हुए कहा कि मुस्लिम शासकों को भविष्य में दुनिया के लगभग दो अरब मुसलमानों के लिए अनुकूल परिस्थितियां पैदा करने पर ध्यान देना चाहिए।
आयतुल्लाह इमामी काशानी ने यह बात जोर देकर कही कि इस्लामी देश, साम्राज्यवादी ताकतों के मुक़ाबले की ताक़त रखते हे। उन्होंने कहा कि इस्लामी देशों को शक्तिशाली होना पड़ेगा और साम्राज्यवादी देशों को अपने आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप से बाज़ रखना होगा।
तेहरान के इमामे जुमा ने मुसलमानों के खिलाफ़ आले सऊद सरकार की साजिश की ओर इशारा करते हुए कहा कि आले सऊद की इस्लाम दुश्मनी और पाखंड का पर्दा फ़ाश हो चुका है। उन्होंने कहा कि आज सारी दुनिया को मालूम हो गया है कि सऊदी अरब के तेल डॉलर से पलने वाले चरमपंथी और आईएस आतंकवादी यमन, सीरिया, इराक़, बहरैन और फिलिस्तीन में मुसलमानों का खून बहा रहे हैं।
आयतुल्लाह इमामी काशानी ने कहा हरमैन का सेवक होने का दावा करने वाली सऊदी सरकार, इस्लाम दुश्मनों के हितों की रक्षा के लिए क्षेत्र के देशों में हस्तक्षेप और यमन में अमानवीय अपराध अंजाम दे रही है। उन्होंने कहा अल्लाह की कृपा से ईरान ने अपने राष्ट्र और अल्लाह की ताक़ पर भरोसा करते हुए हर मैदान में तरक़्क़ी की है और आज अलहम्दो लिल्लाह ईरान, इस्लामी दुनिया का सबसे सुरक्षित देश है।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :